MovieRulz Movies 2019 – Download Telugu, Tamil, Hindi Dubbed Movies

0
187
latest telugu movies online watch,movierulz com kannada,movierulz malayalam,movierulz telugu,new telugu movies online
MovieRulz Movie 2019

MovieRulz 2019: अगर आप मेरी तरह नवीनतम तेलुगु फिल्में देखने के लिए पागल हैं, तो आप शायद MovieRulz Telugu मूवी डाउलोडिंग वेबसाइट के बारे में जानते हैं। इसीलिए मैं कह रहा हूं कि तमिलट्रॉकर्स के बाद, अगर एक नई तेलुगु फिल्मों की ऑनलाइन डाउलोडिंग वेबसाइट का नाम आता है, तो यह सिर्फ और सिर्फ MovieRulz.ht है।

अगर आपने भी इस बारे में नहीं सुना है, तो थोड़ा संयम रखें, क्योंकि इस लेख के अंत तक, आपको MovieRulz Malayalam के बारे में सभी आवश्यक जानकारी मिल जाएगी। जहाँ इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइटें हैं जहाँ रिलीज़ से पहले मूल मूवी की पायरेटेड कॉपी मूवी रिलीज़ होती है। MovieRulz नई हिंदी फिल्मों का नाम बहुत आगे है।

Movierulz Plz से जुड़ी सभी जानकारियां हिंदी में!!

Hindi, English, Malayalam, Tamil, Telugu जैसी कई भाषाओं में आपको Hd Film डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी। यह एक पाइरेटेड वेबसाइट है, इसलिए इस तरह की वेबसाइट से कोई भी सामग्री, चाहे वह Malayalam Movie’s Download हो या कोई भी डब हिंदी मूवी। उन्हें डाउनलोड करने से पहले, आपको इस वेबसाइट के बारे में बहुत सारी जानकारी प्राप्त करनी चाहिए क्योंकि इसमें कोई संदेह ना रहे कि आपको उनसे फिल्में डाउनलोड करनी चाहिए या नहीं।

यदि आप लंबे समय से इंटरनेट Browse कर रहे हैं, तो आपने देखा है कि बहुत सारे मूवी डाउनलोडिंग साइटें जो आपको सभी नवीनतम हिंदी फिल्में प्रदान करती हैं और अन्य फिल्मों के लिंक मुफ्त डाउनलोड करती हैं। अधिकतर, सभी मूवी डाउनलोडिंग साइट आपको ये सभी सुविधाएँ प्रदान करती हैं जहाँ से आप हिंदी में हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय डब फिल्में, मराठी फिल्में, बेंगू मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन एक बात जो आप जानते हैं कि यह भारत सरकार द्वारा ज्यादातर प्रतिबंधित है। आज मैंने सोचा कि क्यों आपको उन सभी चीजों के बारे में Movierulz Telugu से अवगत कराया जाना चाहिए जो इसे और भी खतरनाक और खतरनाक बनाता है। बिना किसी देरी के फिर से तपस्या शुरू करें। यदि आपको MovieRulz.com की पुरानी वेबसाइट नहीं मिलती है, तो आप उन्हें MovieRulz New Website में देख सकते हैं।

Terminator Dark Fate हुआ रिलीज़ से पहले लीक!!

हम उनकी रिलीज के दिन ही बड़ी टिकटों के ऑनलाइन लीक होने के बारे में सुनते हैं और हाल ही में एक ही किस्मत वाले से मिलने के लिए अक्षय कुमार की हाउसफुल 4। अब, पाइरेसी की शिकार सूची में शामिल होने वाले नवीनतम अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के टर्मिनेटर हैं: डार्क भाग्य।

अर्नोल्ड स्टारर आज दुनिया भर में स्क्रीन पर जारी किया गया है और इसे बदनाम वेबसाइट तमिलरॉकर्स के अलावा किसी और ने लीक नहीं किया है। साइट मूवी के एचडी कंटेंट की विशेषता का दावा करती है। उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले कीवर्ड टर्मिनेटर हैं: 1080p, 720p, HD ऑनलाइन प्रारूपों में डार्क फेट मूवी, टर्मिनेटर: डार्क फेट मूवी डाउनलोड, टर्मिनेटर: डार्क फेट मूवी डाउनलोड, टर्मिनेटर: डार्क फेट तमिलरकर्स, टर्मिनेटर: डार्क फेट पूर्ण मूवी डाउनलोड। हिंदी और टर्मिनेटर: डार्क फेट फुल मूवी वॉच ऑनलाइन मूवीवियर, टर्मिनेटर: डार्क फैट फुल मूवी वॉच ऑनलाइन फ्री।

यह वास्तव में चौंकाने वाला और दुखद है कि सिनेमा हॉल में कई सावधानियों और सख्त दिशा-निर्देशों के बावजूद, पायरेसी के ऐसे मामले हो रहे हैं। यह भी उच्च समय है कि दर्शक वास्तविक सिनेमाई अनुभव का आनंद लेने के लिए बड़ी स्क्रीन पर नई रिलीज़ देखें।

टिम मिलर द्वारा निर्देशित, “टर्मिनेटर: डार्क फेट” को 1991 के “टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे” के सीधे सीक्वल के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म उन तीन फिल्मों की घटनाओं को नजरअंदाज करती है जो बीच में रिलीज हुईं। यह श्रृंखला की छठी फिल्म है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अर्नोल्ड ने आईएएनएस से कहा, “” एक नज़रिए से, मुझे लगता है कि सब कुछ समान है। आपको अभी भी सेट पर बहुत तैयार होना है, आपको अभी भी प्रशिक्षित होना है, आपको अभी भी हथियारों के साथ काम करना है, आपको अभी भी प्रशिक्षण और उस सभी सामान को जानना होगा। टर्मिनेटर के दृष्टिकोण से, आपको अभी भी मशीन से लड़ना होगा, जैसे कि यह 1984 में था। “

Movierulz Wap की विशेषता !!

MovieRulz अन्य मूवी डाउनलोडिंग साइटों के समान है, लेकिन कुछ विशेषताएं हैं जो आपको शायद ही किसी अन्य वेबसाइट में देखने को मिलेगा। इसमें सभी फिल्मों को श्रेणी के अनुसार रखा गया है, ताकि उपयोगकर्ता आसानी से अपनी पसंदीदा फिल्में पा सकें। वैसे तो हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलगु, कन्नड़, एनीमेशन, हॉरर जैसी कई लोकप्रिय श्रेणियां हैं। लघु प्रारूप प्रारूप फिल्में भी हैं जिनमें 300MB दोहरी ऑडियो तेलुगु फिल्में 2019 और 300MB दोहरी ऑडियो हिंदी फिल्में 2019 शामिल हैं।

आप इन सभी फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए वेबसाइट आपसे कोई पैसा नहीं लेगी। बस कुछ Ads आपको देखनेको मिलेगा। लेकिन MovieRulz HD मूवी डाउनलोड 2019 के लिए एक बहुत ही शानदार साइट है। केवल भारत ही नहीं, बल्कि कई ऐसे देश हैं जहां फिल्मों की चोरी को कानूनी अपराध माना जाता है। अगर इस विषय में कोई सूत्र मिलते हैं तो आपको इसके लिए दंडित भी किया जा सकता है। मूवीरुलज़ साइट भी उसी श्रेणी में आती है जो वेबसाइट पर फिल्मों का पायरेटेड संस्करण पोस्ट करती है।

हाल ही में, कन्नड़ फिल्म डियर कॉमरेड (2019) को एक लोकप्रिय फिल्म चोरी वेबसाइट MovieRulz द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद, इस फिल्म की शानदार गुणवत्ता को वेबसाइट पर अपलोड किया गया था। शंकर, द लायन किंग को भी लीक कर दिया गया है। सरकार द्वारा सभी प्रयासों के बावजूद, वे इस वेबसाइट मूवीरुलज कन्नड़ फिल्म को पूरी तरह से अवरुद्ध करने में सफल नहीं हुए हैं। उसी समय, मूवीरुलज़ का डोमेन अक्सर बदलता रहता है, इसलिए उन्हें ठीक से ट्रैक करना बहुत मुश्किल हो जाता है। पॉलिस का कहना है कि अधिकांश योग्य छात्र केवल नवीनतम लीक फिल्मों के लिए जिम्मेदार हैं।

जैसा कि मैंने पहले ही कहा है कि MovieRulz मराठी एक पायरेटेड वेबसाइट है, सरकार ने पहले ही इसे प्रतिबंधित कर दिया है और इसे कई बार रोका है। लेकिन ये लोग अक्सर अपने डोमेन नाम को बदलते हैं और फिर अपनी साइट को फिर से इंटरनेट पर वापस लाते हैं। ऐसा करने में ज्यादा समय नहीं लगता है। वेबसाइट का नाम वही रहता है लेकिन एक्सटेंशन बदल दिया जाता है। movieRulz 2019 – तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, हिंदी डब फिल्में मुफ्त देखें।

Movierulz Max – Google में अभी भी कैसे उपपस्तिथ है?

कुछ ही समय पहले, सरकार ने Google से MovieRulz की मुख्य साइट को हटा दिया था। ऐसा इसलिए है क्योंकि कई मीडिया कंपनियां इस चोरी के बारे में शिकायत करती हैं। जिसकी वजह से मुख्य साइट को हटा दिया गया है। जॉइन मूवी रुलज़ टेलीग्राम चैनल ऐसी स्थिति में, मूवीरुलज़ के वफादार दर्शक परेशान थे कि फ़िल्में कहाँ से डाउनलोड करें। इसीलिए MovieRulz की बैकएंड टीम ने जल्द ही दर्शकों के लिए MovieRulz नई वेबसाइट लॉन्च की। इस नई साइट में सबसे पहले उन सभी HD फिल्मों को डाउनलोड करने की कोशिश की जा रही है जो मेहजूद हैं। इसके अलावा, कानूनी टीम के साथ किसी तरह खड़े होने की कोशिश करके जितना संभव हो सके। कोई भी फिल्म को उनकी साइट से डाउनलोड करने से नहीं रोक सकता।

MovieRulz Telugu इंडिया में इतना पॉपुलर क्यों है?

3movierulz मूवी पायरेसी साइट है। जो वर्तमान समय में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। अगर आप भी नई फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आप इंटरनेट के माध्यम से MovieRulz htc से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट का उपयोग करके, हर दिन लाखों लोग फिल्में डाउनलोड करते हैं। इस वेबसाइट में फिल्मों के अलावा, आपके पास टीवी धारावाहिक, वेब श्रृंखला और अन्य प्रकार के कार्यक्रम भी उपलब्ध हैं। सिर्फ इसलिए कि एक ही स्थान पर इतनी सारी मुफ्त सामग्री है कि लोगों की भारी भीड़ रोजाना यहां पहुंचती है। इसलिए इसमें ज्यादा खुश न हों क्योंकि आपकी जानकारी के लिए, 3MovieRulz.com और इस तरह की अन्य वेबसाइटें, जहां पायरेटेड कंटेंट डाउनलोड करने वाले लोग हैं भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित यह इस प्रकार की वेबसाइट का उपयोग या उपयोग करना बिल्कुल अवैध है।

एक समय था जब लोगों को अपने मनोरंजन के दौरान एक-दूसरे के साथ बातचीत करनी होती थी। प्रौद्योगिकी में प्रगति के कारण, दूरदर्शन लोगों के बीच आया। वही लोग इसका बहुत उपयोग करते थे। यदि आप रविवार को याद करते हैं तो रामायण और महाभारत जैसे धारावाहिक बहुत लोकप्रिय हैं। तब मेरे मन में मनोरंजन के बहुत कम स्रोत थे और मिलना बहुत मुश्किल था। वीसीआर बाद के दौर में आया, जिसके लिए फिल्मों को वीडियो कैसेट के रूप में पाया गया। और थोड़ी देर के बाद, सीडी, डीवीडी ने पूरे बाजार में अपने पैर जमा लिए। घर बैठे और उच्च परिभाषा गुणवत्ता के साथ लोगों ने अच्छी गुणवत्ता वाली फिल्में देखना शुरू कर दिया। जिसे उन्होंने बड़े सम्मान के साथ अपनाया।

अब समय बदल गया है, और सीडी, डीवीडी अब अधिक समय नहीं है। आजकल इंटरनेट का लोगों में काफी क्रेज है। मनोरंजन की बात करें तो फिल्में या आपके दोस्त, किसी भी चीज के लिए, आपके लोग इंटरनेट, स्मार्टपोन और मूवी डाउनलोडिंग साइट्स पर सबसे ज्यादा निर्भर हैं। यदि आप उनमें से एक हैं और मूवीरूलज, मूवीक्सिंग साइट जैसे मूवीरुलज, 9xMovies या तमिलरॉक के बारे में जानना चाहेंगे। फिर उस वेबसाइट पर जाने से पहले उसके बारे में जानकारी प्राप्त करना बहुत फायदेमंद है।

Movierulz में मूवी डाउनलोड कैसे करें

कई वेबसाइट में डाउनलोड करने का तरीका अलग है। तो यहाँ हम जानेंगे कि MovieRulz Telugu जैसी वेबसाइट पर नए तेलुगु, बॉलीवुड, टॉलीवुड और हॉलीवुड की फ़िल्में कैसे डाउनलोड की जाती हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले उनकी आधिकारिक वेबसाइट (https://3movierulz.ws) पर जाना होगा। जैसे ही आप उस लिंक पर क्लिक करते हैं, तो आप सीधे अपनी वर्तमान वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। आपको 360p, 480p, 720p, 1080p के मूवी फॉर्मेट मिलेंगे। जैसे आपने इसे किसी अन्य वेबसाइट पर डाउनलोड किया, यह यहाँ भी वैसा ही है। आपको यह सभी लिनक्स सभी मूवी पोस्ट के तहत मिलेगा। वहां से आप उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, आप मूवीब्रिज से 300mb दोहरी ऑडियो अंग्रेजी फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं। इससे बाद में भाषा के साथ कोई समस्या नहीं होगी। आप अन्य भाषाओं की फिल्मों का भी आनंद ले सकते हैं।

Pirated Movie’s को डाउनलोड करना सही है या गलत?

सबसे पहले आपको यह समझना होगा कि पायरेसी क्या होती है। जब भी कोई लोगों को पायरेटेड संस्करण के रूप में मूल सामग्री लाता है, तो इसे सरकार की नज़र में एक चोरी माना जाता है। जो पूरी तरह से अवैध है और सरकार काफी परेशान है।

भारत की फिल्म इंडस्ट्री काफी पुरानी है और सालों से लोग अच्छी गुणवत्ता की फिल्में बनाते हैं। वे अच्छी फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज़ करने में बहुत पैसा खर्च करते हैं ताकि लोग मूवी हॉल में जा सकें और फिल्मों का आनंद ले सकें। लेकिन फिल्मरुलज और ऐसी अन्य वेबसाइटें फिल्म रिलीज होने के बाद अगले दिन इसका पायरेटेड संस्करण पोस्ट करती हैं और ऐसी अवैध वेबसाइटों पर पोस्ट की जाती हैं।

फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए फिल्मीवाप, तमिलरोकर्स, टैमिलीओगी, तमिलगंज जैसी फिल्में गलत हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम फिल्म निर्माताओं को फिल्मों का आनंद लेने के लिए कोई पैसा नहीं देते हैं।

Village Roadshow ने 76 विदेशी मूवी पाइरेसी वेबसाइटों को क्या बंद!!

पाइरेसी के खिलाफ अपनी कानूनी लड़ाई में विलेज रोडशो फिर से विजयी हुआ है, ऑस्ट्रेलियाई फेडरल कोर्ट ने 76 विदेशी होस्ट की गई वेबसाइटों को ब्लॉक करने के लिए कैरिज सर्विसेज प्रोवाइडर्स (CSPs) के लिए एक आवेदन दिया है, जो मूवीज और टीवी शो से जुड़े, स्ट्रीम, या टोरेंट किए गए हैं।

यह मामला, पिछले साल दिसंबर में दायर किया गया था, जिसमें ग्राम रोडशो का नेतृत्व किया गया था और इसमें डिज्नी, कोलंबिया, यूनिवर्सल, पैरामाउंट, ट्वेंटिएथ सेंचुरी फॉक्स, यूनिवर्सल, वार्नर ब्रदर्स और मैडम अनिल स्टूडियोज के स्टूडियो शामिल थे।

बुधवार को कोर्ट में, जस्टिस निकोलस ने सीएसपी – टेल्स्ट्रा, ऑप्टस, वोकस, टीपीजी और वोडाफोन के लिए कॉपीराइट अधिनियम की धारा 115 ए के तहत निषेधाज्ञा का आदेश दिया – कॉपीराइट का उल्लंघन करने वाले 76 साइटों तक पहुँचने से अपने ग्राहकों को ब्लॉक करने के लिए उचित कदम उठाने के लिए। ।

यह भी देखें: गेम ऑफ थ्रोन्स में किसी भी पायरेटेड टीवी शो (CNET) का सबसे अधिक खतरा है

धारा 115 ए के तहत, अदालत सीएसपी को ऑस्ट्रेलिया के बाहर एक ऑनलाइन स्थान तक पहुंच को अक्षम करने का आदेश दे सकती है, अगर इसमें कॉपीराइट के उल्लंघन की सुविधा का प्राथमिक प्रभाव है।

स्टूडियो 15 डॉलर के दिनों में ब्लॉक की जाने वाली वेबसाइटों के साथ प्रति एयू $ 50 शुल्क का भुगतान करेंगे, जिसे वे ब्लॉक करना चाहते हैं। ISP जो उचित कदम उठाने में विफल रहते हैं, उनके द्वारा कार्यान्वित चरणों के रोडशो को सूचित करने की आवश्यकता होगी।

यह निर्णय स्मार्ट टीवी बॉक्स वेबसाइटों और 2018 में उपशीर्षक फाइलें प्रदान करने वाली साइटों के खिलाफ रोड शो फिल्म्स जीतने वाले रोड शो फिल्म्स का अनुसरण करता है।

नवंबर के अंत में साइट-ब्लॉक कानूनों में संशोधन के बाद ऑस्ट्रेलियाई अदालतों की प्रवृत्ति में तेजी से सैकड़ों टोरेंटिंग और स्ट्रीमिंग वेबसाइटों को अवरुद्ध करने की प्रवृत्ति बढ़ रही है।

संशोधन दर्पण साइटों के तेज ब्लॉक के लिए अनुमति देता है, यह साबित करने के बोझ को कम करता है कि एक साइट ऑस्ट्रेलिया के बाहर होस्ट की गई है, और उन साइटों के लिए कानून का विस्तार करता है, जिनमें न केवल “प्राथमिक उद्देश्य” है, बल्कि उन लोगों के लिए भी है जो “प्राथमिक प्रभाव रखते हैं” “कॉपीराइट का उल्लंघन करने पर, सरकार ने उस समय कहा।

अस्वीकरण

ऐसी फिल्मों की मांग बढ़ेगी, वहीं वितरकों की संख्या भी बढ़ेगी और जो हो रहा है वह हो रहा है। Turvbotv.in कभी भी Pirated Movies डाउनलोड करने के लिए उत्साहित नहीं होता है, लेकिन हमारी कोशिश है कि हम लोगों को इन पायरेटेड साइटों के बारे में जानकारी दें ताकि वे उनसे दूर रहें।

Amitabh Bachchan says about Movie piracy

अगर आप सही रास्ते पर चलते हैं तो आपको कभी कोई समस्या नहीं होगी। इसलिए, मैं आपसे मनोरंजन का सही रास्ता चुनने का अनुरोध करता हूं जो न तो किसी नियम का उल्लंघन करेगा और न ही गलत काम को बढ़ावा देगा।

हमारा काम हमेशा लोगों को जागरूकता की ओर ले जाना है। ताकि लोग सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन कर सकें। अधिकांश लोग ऐसे हैं जिनके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वे जो कर रहे हैं वह सही है या गलत है। इसीलिए हमने इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को सही जानकारी देकर जागरूक करने का प्रयास किया है। ताकि हर कोई यह समझ सके कि ऐसी वेबसाइट अवैध है और उनसे दूर रहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here